Sunday 24 December 2017

वफादार विदेशी मुद्रा की समीक्षा शांति सेना


वफादार समूह की समीक्षा प्रिय फारस आर्मी, 200 से 200 साल के बाद वफादार ग्रुप के निवेशक के आईएम और 2010 के बाद से गोल्डफ़ेक्स एक्जीक्यूटिव लि।। यहां कथनों की शुरुआत की गई है: इस संभावना की तलाश में आईएम बहुत संभावित है क्योंकि केके SABAH मलेशिया के निक ने एमआर केंट का नाम पूछा मुझे मिस एनी (पोरवोसुजरवती) के तहत अपने एजेंट बनने के लिए उसका असली नाम शुरुआती ग्राहकों को ठीक हो जाएगा, लेकिन हमारे अशुभ दिन के एफडी दिवस के 8 अप्रैल से वास्तव में हमें बीमार बनाते हैं। एक क्लिक की तरह करोड़ों डॉलर खो गए हे भगवान। केवल चयनित एजेंट (अधिक मार्जिन) का मतलब सुरक्षित होगा अगर कोई मार्जिन (व्यवसाय) में कोई अनुरोध नहीं किया गया है तो कृपया कोई वापसी नहीं करें कृपया हमें फ्लोटिंग को व्यवस्थित करने में मदद करें। हम्म् मैं वित्त का पालन करूँगा इतना बेवकूफ़ हूं कि मैं इस पर विश्वास करता हूं। वहाँ बहुत सारे मेरे ग्राहक 200 9 के बाद से कभी अपने पैसे वापस नहीं लेते हैं। बहुत दयालु निवेश नहीं रिटर्न के। जिनके लिए यह चिंता का विषय हो सकता है, कृपया इस कंपनी की जांच करें ताकि हम लाखों अमरीकी डॉलर खो गए हों। लानत है। 30 ऑटोोलॉक सिर्फ एक बुलुलस एग्रेमेंट है वास्तव में गोल्डडे इक्विटीज लिमिटेड (हांगकांग) से जुड़ा हुआ है, उन्होंने हमें प्रिंस ट्रेडिंग लि। के लिए एक टीटीबैंक तार बनाने के लिए कहा और हमेशा खाता संख्या बदलते रहें। और अब वे उपयोग कर रहे हैं बैंक का नाम। एचएसबीसी धारक का नाम अब विजय इंटरनेशनल लिमिटेड खाता नंबर 80 9-853203-838 बैंक का पता एचएसबीसी कॉजवे बे शाखा 1 एफ, कॉजवे बे प्लाजा II, 463-483 लॉकहार्ट रोड, कॉजवे बे, हांगकांग स्विफ्ट कोड एचएसबीसीएचएचएचएचएचएचएच बैंक का नाम Maybank खाता नाम। ईवीओआई ट्रेडिंग अकाउंट नंबर 5142-3582-3050 बैंक का नाम CIMB खाता नाम। कास्टिलो ट्रेडिंग खाता संख्या 1429-000732-9059 कृपया उपर्युक्त कंपनी का ट्रिपल चेक करें, एक और बात यह भी यूआईएसएल से संबंधित है (संयुक्त इंटरनेशनल सर्विसेज लिमिटेड) प्रिय अग्रवर्ती, आईएम एक एलजीएल गोल्ड एक्सचेंज में निवेशक है। मुझे 2009 के बाद से इन कंपनियों में से निवेशक के रूप में शुरू किया गया था, और हमारे पास पिछले कुछ समय से लाभ प्राप्त करने के बाद से हमारे खाते की संख्या में अनौपचारिक रूप से प्रबंधित किया गया था, जिसके कारण खातों को नकारात्मक और बंद नहीं किया गया था। हम इसकी सराहना करते हैं कि अगर यूआई इन कंपनियों की वास्तविकता की जांच कर सके FYI निम्नलिखित कंपनियों के शेयर हैं: गोल्डएक्स एक्वाइटीज लिमिटेड जीएफ, सेंटर, 99 क्वींस रोड केन्द्रीय, हांगकांग सभी पाठकों के दर्शक हेलू। यह कमीने वाली कंपनी के रूप में मुझे केके, शिरले, मिस्टर मार्क, एनी (मिरी) से एमआर केंट (टीएनजी) के नाम से पता चल गया है कि मैंने लाखों यूएसडी खो दिया है। बेवकूफ। 1 पीईपी यूएसडी 20 प्रत्येक 5k 1 लॉट ट्रेडिंग वे सीरिया जिले में नए कारोबारी स्थापित करने की कोशिश कर रहे हैं। पहले 6 महीनों के लिए अधिक आय लेकिन एक वर्ष के पतन के बाद। जिन लोगों को मैं कभी भी ज्ञात किया है, वास्तव में निचोड़ कर। मैं पैसे फेंक दिया और अधिक व्यवसाय ढूंढता हूं, और लोगों को पेश किया है, वे हर महीने प्रोत्साहन और कमीशन का भुगतान करेंगे। लेकिन इस अप्रैल के बाद से वे वास्तव में हमारे पैसे को अस्थायी बनाते हैं और हमें एक और व्यापार पाने के लिए एसीसी के ऊपर चढ़ने के लिए कह रहे हैं। कृपया इस तरह के व्यवसाय को अवगत कराएं। उन्होंने वर्ष 200 9 में क्यूलैप में कार्यालय स्थापित किया, तब गिर गया और अधिक से अधिक कार्यालय केंट के नीचे हैं एक और कार्यालय लम्बाक स्पग 200 में स्थित है, यह एक पालतू जानवर की दुकान है लेकिन अंदर यह व्यवसाय कर रहा है। यह ऐनी से संबंधित है यदि असली नाम गलत नहीं है तो पोरवोसजारावती है सावधान रहो ब्रुआनियाई वे सब घोटाले हुए हैं और यह वास्तव में गोल्डएक्स से जुड़ा हुआ है। अभी भी एक प्रबंधन के तहत केंट। यहां उन ब्रुनेइन्स की संख्या वास्तव में खो गई है, कृपया बास्टर्ड 012 8261346 एम्पीनेट एसडीएन बीएचडी को बुलाए जाने में झिझक न करें। सवारी के लिए हम सभी को ले गए और हजारों हमारे पैसे वे नाटक में चले गए हैं। बड़े समय के scammers bastardsfb. LoyalForex समीक्षा पूर्व में Prime4x की एक आईबी वफादार विदेशी मुद्रा एफपीए को सूचित करता है कि कंपनी 1 अक्टूबर, 2010 को पूर्ण निजी ब्रोकरेज बन गई। नवंबर 2011: वफादार विदेशी मुद्रा अब एफएक्स सिस्टम के हैं अनसुलझे एफपीए ट्रेडर्स कोर्ट के कारण 4 रोनरएक्सएक्स और 1 एलओटीएसटीपी के खिलाफ फैसला सुनाया गया। एफएपी ने सभी दलालों के साथ एफएक्स सिस्टम से निपटने के बारे में सिफारिश की है FxSytems, यह संबद्ध दलालों 1LotSTP, 1PipFox, 2PipFixed, 4RunnerForex, और LoyalForex सभी एफपीए द्वारा घोटाले माना जाता है। उनके नकली नियामक एनएफएसीएस। 00 को भी घोटाला माना जाता है। ये सभी वेबसाइटें नीचे हैं कंपनियां व्यवसाय से बाहर हैं एफपीए ने इस समूह द्वारा चलाए जाने वाली नई वेबसाइटों की तलाश में ट्रेडर्स को चेतावनी दी है। वफादार विदेशी मुद्रा विदेशी मुद्रा दलालों हैं लॉयलफोरेक्स एमटी 4 और मेटाट्रेडर मोबाइल ऑनलाइन फॉरेक्स ट्रेडिंग टॉप प्लेटफॉर्म प्रदान करता है। लॉयलफोर्स आपके व्यक्तिगत निवेश और व्यापार विकल्पों के लिए 70 मुद्रा जोड़े, सीएफडीएस, तेल, सूचकांक, सोने और चांदी का ऑफर करता है। अनब्रेइयेब ब्रोकरेज मैंने और अधिक जमा किए हैं और मैं हार जाता हूं, लेकिन जब मैं जीतता हूं, तो ब्रोकरेज ने मेरा खाता 90 दिन तक बंद कर दिया, मुझे नहीं पता कि क्यों। मैं अपना अंतिम जमा 1300 वापस कर सकता हूं, लेकिन मुझे अपना लाभ 3190 नहीं मिल सकता है। हर शरीर दूसरे ब्रोकरेज के लिए जाते हैं यह हम बात कर रहे हैं: ट्रैकिंग आईडी: JYY-988-E4HZ (टिकट संख्या: 40 9 23) टिकट का दर्जा: स्टाफ से जवाब की प्रतीक्षा कर रहा है मार्क के रूप में हल बनाया गया: 30012014 10:23:25 अपडेट किया गया: 14022014 13:12:24 अंतिम प्रतिकृति: kovcs नॉरबर्ट श्रेणी: कानूनी जवाब: 16 दिनांक: 30012014 10:23:25 नाम: kovcs norbert ईमेल: trebron3535 (पर) freemail (डॉट) हू प्रिंटर अनुकूल संस्करण खाता संख्या: प्रभाग: लॉयल फॉरेक्सस संदेश: प्रिय जॉन थॉमस समस्या क्या है और आप मुझे एक स्पष्टीकरण दे 1300 निकासी और कुछ दिन पहले मुझे यह राशि मिलती है, जब से मैं 2-3 व्यापार करता हूं, मुझे नहीं पता कि मैंने क्या गलत किया। Im बस व्यापार। लॉयरफोरेक्स आरटीए: हैलो नॉर्बर्ट कोवाक्स, हमें आपको सूचित करना होगा कि आपका खाता 90037 9 को नियमों और शर्तों के उल्लंघन के रूप में चिह्नित किया गया है और समीक्षाधीन है। टिकट को कानूनी विभाग के पास भेज दिया गया है और इस मुद्दे को सुलझाने के लिए उनके 90 दिन हैं। सादर, जॉन थॉमस एफएक्स सिस्टम लेखा विभाग की तिथि: 30012014 10:27:23 नाम: kovcs norbert प्रिंटर के अनुकूल संस्करण संदेश: प्रिय जॉन थॉमस समस्या क्या है और आप मुझे एक स्पष्टीकरण देते हैं 1300 निकासी और मैं कुछ दिन पहले यह राशि प्राप्त करता हूँ, कभी जब से मैं 2-3 व्यापार करता हूं, मुझे नहीं पता कि मैंने क्या किया था गलत। Im बस व्यापार। Norbert Kovacs तिथि: 30012014 10:30:50 नाम: ग्राहक सेवाएँ प्रिंटर के अनुकूल संस्करण संदेश: नमस्ते Norbert Kovacs आपका खाता कानूनी विभाग को भेजा गया है क्योंकि यह नियमों और शर्तों का उल्लंघन करने के लिए चिह्नित किया गया है और समीक्षाधीन है। इस मुद्दे को हल करने के लिए कानूनी विभाग के पास 9 0 दिन हैं। सादर, जॉन थॉमस एफएक्स सिस्टम लेखा विभाग की तिथि: 30012014 10:36:41 नाम: kovcs norbert प्रिंटर के अनुकूल संस्करण संदेश: प्रिय जॉन थॉमस क्या समस्या है और आप मुझे एक स्पष्टीकरण देते हैं: 30012014 10:52:05 नाम: ग्राहक सेवा प्रिंटर के अनुकूल संस्करण संदेश: नमस्कार नॉर्बर्ट कोवाक्स, जब कानूनी समीक्षा पूरी हो गई है, तो आपसे संपर्क किया जाएगा। जॉन थॉमस एफएक्स सिस्टम्स की तिथि: 30012014 11:05:22 नाम: कोवस नॉरबर्ट प्रिंटर फ्रेंडली वर्जन संदेश: प्रिय जॉन थॉमस, मेरे ओक्के अकाउंट को 1000 मुझे भेजें और मुझे 2,000 क्रेडिट दे जब मैं व्यापार जारी रख सकता हूं। ठीक है नॉर्बर्ट कोवाक्स की तारीख : 30012014 11:15:16 नाम: ग्राहक सेवाएँ प्रिंटर के अनुकूल संस्करण संदेश: नमस्ते नॉर्बर्ट कोवाक्स जैसा कि हमने कहा है, आपके खाते की कानूनी विभाग द्वारा समीक्षा की जा रही है। उनके पास जवाब देने के लिए 90 दिन हैं इस समीक्षा के दौरान आपका खाता जमी है। समीक्षा पूर्ण होने पर आप कानूनी विभाग से सुनेंगे। सादर, जॉन थॉमस एफएक्स सिस्टम लेखा विभाग दिनांक: 02022014 16:01:55 नाम: कोवस नॉरबर्ट प्रिंटर स्नेही संस्करण संदेश: प्रिय जॉन थॉमस मैं जानना चाहूंगा, मैं व्यापार कब जारी रख सकता हूं और कब मैं वापसी और जमा कर सकता हूं तिथि: 05022014 11 : 20: 09 नाम: कोवस नॉरबर्ट प्रिंटर फ्रेंडली वर्सेज संदेश: प्रिय जॉन थॉमस क्यों नहीं जवाब मिलता है यदि आपकी वापसी इतनी समस्याग्रस्त है तो मैं कितना जमा कर सकता हूँ मुझे नहीं पता है कि मेरे खाते में और मेरे व्यापार के साथ समस्या क्या है। जब मैं हार नहीं करता लेकिन अगर मैं उस समस्या को जीतता हूं दिनांक: 05022014 17:01:39 नाम: कानूनी विभाग प्रिंटर के अनुकूल संस्करण संदेश: प्रिय नोर्बर्ट कोवाक्स: लॉयरफॉक्स में हमसे संपर्क करने के लिए धन्यवाद भविष्य में संदर्भ के लिए, कृपया प्रति समस्या एक से अधिक टिकट नहीं खोलें। यह चीजों को तेज नहीं करता है, वास्तव में यह प्रतिक्रिया समय धीमा करता है क्योंकि हमारे पास और भी संचार होता है हमने अन्य टिकट बंद कर दिए हैं और केवल यह एक के लिए होगा आपके खाते को ध्वजांकित किया गया है और हमें भेजा गया है हम इसे प्राप्त किए गए क्रम में समीक्षा करेंगे। हमारे पास जवाब देने के लिए 90 दिन हैं आपके धैर्य के लिए धन्यवाद। अगर आपके पास कोई और प्रश्न या टिप्पणी है, तो कृपया हमसे संपर्क करें। जिम शापिरो एफएक्सएस कानूनी विभाग की तिथि: 05022014 17:50:48 नाम: कोवस नॉरबर्ट प्रिंटर के अनुकूल संस्करण संदेश: प्रिय समर्थन मुझे दिखाएं, जहां पहले से ही नियम और शर्तों में 90 दिन तक मेरा खाता बंद हो गया है क्योंकि मुझे इसे कहीं भी नहीं मिला है यह सही नहीं है, मैं आपका जवाब देख रहा हूं। दिनांक: 06022014 09:37:25 नाम: कोवस नॉरबर्ट प्रिंटर फ्रेंडली वर्ज़न प्रिय एफएक्स सिस्टम मैं शर्तों के माध्यम से पढ़ा हूं लेकिन मुझे 90 दिन का प्रतिबंध नहीं मिला। मुझे बताओ कि आपकी शर्तों में 90 दिन की सीमा कहां है, कृपया

No comments:

Post a Comment