Monday 4 December 2017

विदेशी मुद्रा न्यूरोमास्टर


विदेशी मुद्रा NeuroMaster प्रो v.2.0 विवरण ऑनलाइन स्टॉक उद्धरण भविष्यवाणी उपकरण। खरीददारी सलाह के साथ शेयर भविष्यवाणी टूल। स्टॉक सेक्टर प्रवृत्तियों की निगरानी और ट्रैक करें इस स्टॉक टिकर टूल के साथ स्टॉक कोट देखें। तंत्रिका शुद्ध सिद्धांत में ऑफ-द-शेल्फ एल्गोरिथम संबंधी विकास, साथ ही भविष्यवाणी मॉडलों के बेहतर गणना वाले मापदंडों के साथ, हमें एक अनूठा सॉफ्टवेयर उत्पाद बनाने की अनुमति दी है। स्टॉक न्यूरोमास्टर आपको कृत्रिम बुद्धि और गैर-मानक की सभी शक्ति दिखाएगा। और पढ़ें फोरेंसिक न्योरोमास्टर प्रो का परीक्षण संस्करण डाउनलोड करने के लिए, यहां क्लिक करें फॉरेक्स न्यूरो मैस्टर प्रो के डेवलपर होमपेज पर जाएँ, यहां क्लिक करें स्क्रीन शॉट बड़ी छवि के लिए थंबनेल पर क्लिक करें सिस्टम आवश्यकताएँ विदेशी मुद्रा NeuroMaster प्रो Win2000, Win7, x32, Win7, x64, Win98, WinMobile, WinOther, WinServer, WinVista, WinVista, x64, WinXP की आवश्यकता है। विदेशी मुद्रा NeuroMaster प्रो v.2.0 कॉपीराइट शेयरवेयर जंक्शन समय-समय पर पैड फ़ाइल का उपयोग कर प्रकाशक से उपयोगकर्ताओं की तरफ से विदेशी मुद्रा NeuroMaster प्रो v.2.0 पूर्ण संस्करण की मूल्य-निर्धारण और सॉफ्टवेयर जानकारी अपडेट करता है। सॉफ़्टवेयर चोरी चोरी है, दरार, पासवर्ड, सीरियल नंबर, पंजीकरण कोड, प्रमुख जनरेटर, सीडी कुंजी, हैक्स अवैध है और विदेशी मुद्रा न्यूरोजला प्रो प्रो v.2.0 संस्करण के भविष्य के विकास को रोकता है। डाउनलोड लिंक सीधे हमारी पब्लिशर साइट से हैं। लिंक बैटरोरेंट, मीडियाफ़ायर, अपलोडफ़ाइल, हॉटफ़ाइलें, मेगाउप्लोड, नेटलोड. in, स्टोरेज. टीओ, डिपॉजिटफ़ाइल और अन्य फाइलों की मेजबानी से विदेशी मुद्रा न्योरोमास्टर प्रो v.2.0 की अनुमति नहीं है। डाउनलोड फ़ाइल को प्रकाशक से सीधे प्राप्त किया जाता है, न कि किसी पीर से पीयर फाइल साझा करने वाले आवेदन जैसे कि शेयरजा, लिमयुयर, कज़ा, इमाश, ईडोनकी, एमुले, ऐरिस, बियरशेर, ओर्नेनेट, मॉर्फ़ियस, बिटटॉरेंट एज़्यूरस और विनएमएक्स। इस सॉफ्टवेयर की समीक्षा करें RapidTyping ने अंग्रेजी टाइपिंग धीरे-धीरे सीखना शुरू किया जो मेरे लिए बिल्कुल आसान नहीं था। किसी भी संगठन को अपने कंप्यूटर नेटवर्क की हर समय जरूरत होती है ताकि वह अपनी सेवाओं को जारी रख सकें। एक ईआरपी समाधान जो कि ग्राहकों की आवश्यकताओं, आदेश प्रसंस्करण और आपकी आपकी ज़रूरतों को पूरा कर सकते हैं। एक विशेष क्षेत्र को निर्दिष्ट करने के लिए किसी भी आकार के दस्तावेज़ को स्कैन करने के लिए सरल और हल्के स्कैनिंग सॉफ़्टवेयर। बुरा गेम नहीं, लेकिन विज्ञापन द्वारा कष्टप्रद स्तर तक धीमा - सबसे अधिक प्रासंगिक और जब नहीं बहुत अच्छा अनुप्रयोग है जिससे मुझे दूरस्थ मैपिंग अभ्यास जारी रखने में सक्षम बना दिया गया है। इसका बहुत ही उपयोगी और मैं हर दिन इस सॉफ़्टवेयर का उपयोग करने वाले सॉफ्टवेयर के विकास को देखने के लिए उपयोग कर सकता हूं। इसका उपयोग करना बहुत आसान है इसमें कई प्रभाव, टेम्पलेट्स और फ्लैश शामिल हैं। तलवारें और सैंडल 3: सोलो अल्ट्राटास (रजा) 3 दिसंबर, 2016 मैंने इस गेम को डाउनलोड किया है, लेकिन ऐसा लगता है कि वह खिड़कियां 8 और 10 में खुले नहीं हैं यह असली दुनिया के कर्सर में कई माउस विकल्प खराब नहीं है, लेकिन माउस पर स्थान पर कुछ नहीं। उद्घाटन - BREAKTHROUGH नई विदेशी मुद्रा पूर्वानुमान सॉफ्टवेयर आपको बताता है कि जब आप खरीदने और बेचते हैं। बस कुंजी बाजार से पहले और आपको विदेशी मुद्रा बाजार में लगभग अयोग्य लाभ देता है, आपके व्यापार में संभावित रूप से असीमित रिटर्न के साथ नवीनतम रिसर्च से लेकर टॉप रूस के प्रोग्रामर, नई आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस (एआई) विदेशी मुद्रा कारोबार प्रोग्राम जो आपको गारंटीकृत गारंटी प्रदान करता है या आपके पैसे वापस देता है और सबसे अच्छा भाग पहले से ही अन्य व्यापार बाजारों में काम करने के लिए है, विदेशी मुद्रा व्यापारी प्रिय, आप कितनी देर सोचते हैं कि यह विदेशी मुद्रा व्यापार के मूल सिद्धांतों की मौलिक समझ पाने की पहली परिचयात्मक कदम से विदेशी मुद्रा व्यापार से सफल होता है जब आप स्थिर और लाभदायक व्यवसाय बना रहे हैं तो कई सालों के लिए, इसमें कई सालों लगते हैं। और व्यापार घाटे में हजारों की संख्या, सिर्फ विदेशी मुद्रा सीखना लेकिन अब आप अपने नए आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस (एआई) न्यूरल नेट सॉफ्टवेयर फॉरेन न्यूरोमिस्टर का उपयोग करके 1000 तक सफलता और सीखने की अवस्था में तेजी ला सकते हैं। यह मेरा पहला फ्लैगशिप उत्पाद बनाने के लिए अनुसंधान, परीक्षण और सूचना एकत्र करने में 10 साल का था, जिसे मैंने कुछ वर्षों में रिलीज़ किया था पहले स्टॉक न्यूरोमास्टर कहा जाता है और यह कार्यक्रम सैकड़ों व्यापारियों द्वारा खरीदा गया है, जिसमें अद्भुत सफलता की कहानियां और समीक्षाएं हैं। आप इनमें से कुछ को नीचे पढ़ सकते हैं जरा सोचो अगर आपके पास एक मजबूत और प्रभावी व्यापारिक सॉफ्टवेयर है जो अगले कारोबारी सत्र के पहले आपके लिए उच्च संभावनाओं के उलट होने के सभी कड़ी मेहनत कर सकता है। अच्छी तरह से अब, आप अपने शक्तिशाली नए तंत्रिका शुद्ध सॉफ्टवेयर के साथ, विदेशी मुद्रा न्यूरोमास्टर कह सकते हैं। मुझे आपसे कुछ पूछना है। आपके विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग खाते में व्यापार जीतने के बाद, जीतने वाला व्यापार करने के बाद क्या लगता है - आसानी से विश्वास के साथ विश्वास एक मिनट के लिए ही कल्पना करें कि आप एक शक्तिशाली नए सॉफ्टवेयर के साथ एक नियमित आधार पर बड़ी मुनाफा कमा रहे हैं, जो आपको बताता है कि वास्तव में कब अंदर आ जाओ और कब निकलते हैं अब हम सभी जानते हैं कि कोई प्रणाली 100 नहीं है। और मैं आपको यह नहीं बताता कि मेरा या तो है लेकिन अच्छी खबर यह है कि आप व्यापार में भाग्य के लिए दीर्घकालिक बनाने के लिए 50 से 60 से बेहतर नहीं होना चाहिए। जब तक आप एक ही प्रणाली या रणनीति के लिए चिपके रहते हैं हालांकि, स्टॉक न्यूरोमास्टर का उपयोग करते हुए मेरे ग्राहक लाभ की रिपोर्टिंग कर रहे हैं और 87 दिनों तक कारोबार जीतते हैं, तो लगभग 9 0 प्रतिशत के लिए सोचा सवाल तो अपने आप से पूछने के लिए यह सवाल है, अगर आप 85 से 87 विजेताओं को लगातार आधार पर प्राप्त कर रहे हैं तो आप कितना पैसा बना सकते हैं? , और अपने अन्य नुकसान को जल्द से जल्द काटने के लिए आप में से जो अपने खुद के बाजार मॉडल को सही करने की कोशिश कर रहे हैं, या अन्य बेकार बाजार विश्लेषण उपकरणों पर अनावश्यक पैसे खर्च करने के लिए, आपको अब अपना समय बर्बाद करने की आवश्यकता नहीं है। मुझे अपना परिचय देने दो। मेरा नाम कॉन्स्टेंटिन ग्रेक है, और मैंने व्लादिवोस्तोक में अपना वित्तीय प्रोग्रामिंग सॉफ्टवेयर कैरियर शुरू कर दिया, रूस के सुदूर पूर्व में, वर्ष 2000 में वापस। मैं 22 साल का था, जब मैं मास्टर्स के साथ रूसी सुदूर पूर्व राज्य तकनीकी विश्वविद्यालय से स्नातक हुआ गणित, कंप्यूटर विज्ञान और कृत्रिम इंटेलिजेंस सिस्टम में डिग्री उस क्षण से, मैंने अपने सॉफ्टवेयर सिस्टम का निर्माण शुरू कर दिया, जो तंत्रिका नेटवर्क थ्योरी में सबसे अत्याधुनिक शोध पर आधारित था। आप नीचे चित्र से देख सकते हैं, यह कोई सरल गणित नहीं है। उन्नत न्यूरल नेटवर्क सिद्धांतों को लागू करके, (और कड़ी मेहनत और समर्पण के वर्षों के बाद), मैं अपना स्वयं का हस्ताक्षर सॉफ्टवेयर सिस्टम विकसित करने में सक्षम था, जिससे न केवल उच्चतम सटीकता के साथ स्थिर परिणाम उत्पन्न होगा लेकिन मुझे सबसे अधिक लाभदायक ट्रेडों जो मैंने कभी देखा था बनाने की इजाजत देता है और अब आप भी देख सकते हैं, पिछले दस सालों से मैं कुछ सबसे सफल ऑनलाइन ट्रेडिंग शिक्षा कंपनियों के लिए स्वामित्व व्यापार प्रणाली विकसित कर रहा हूं और इन सॉफ्टवेयर प्रोग्रामों को बेच रहा हूं। महान सफलता। अपने करियर के दौरान, Ive व्यापार प्रणाली के दर्जनों बनाया: स्वत:, स्वयं संगठित, मॉडल आधारित और कई अन्य। Ive ने भी बाजार विश्लेषण उपकरण, स्कैनर, कस्टम तकनीकी संकेतक और बहुत अधिक जटिल व्यापार उपकरण विकसित किए हैं। लेकिन यह सब किसी और के लिए था। और दुर्भाग्य से, मैं इन परियोजनाओं पर सभी जानकारी और विवरण साझा नहीं कर सकता क्योंकि उन्हें शीर्ष वित्तीय कंपनियों के लिए विकसित किया गया था, इसलिए मैं अपने रहस्यों को प्रकट न करने के लिए गैर-प्रकटीकरण समझौतों के तहत हूं। लेकिन मैंने बहुत कुछ सीखा है, और इसलिए जब मैंने कुछ साल पहले स्टॉक स्टॉक न्यूरोमास्टर को रिलीज़ किया था, तब लोग इस बारे में (और अब भी करते हैं) विवादित हैं, और जब से मुझे और अधिक उत्पादों के लिए पूछ रहे हैं और हाल ही में लोग व्यावहारिक रूप से विदेशी मुद्रा के लिए एक संस्करण या मेरे सॉफ्टवेयर को रिलीज करने के लिए मुझे बैज कर रहे हैं तो मुझे यह घोषणा करने पर गर्व है कि प्रोग्रामिंग और परीक्षण के लगभग एक वर्ष के बाद, मेरे नए फॉरेक्स न्यूरोमास्टर 2.4 सॉफ़्टवेयर की रिहाई इस सॉफ़्टवेयर से आपको सुरक्षा प्रदान की जाएगी जो कि सही समय पर सही रुझान दिशा में आपके व्यापार को रखेगा - तो आप अपने व्यापार की पुष्टि कर सकते हैं और नियमित आधार पर अपने लाभ को अधिकतम कर सकते हैं। अब, अगर यह सब सच है तो अच्छा लगता है। मैं आपको आश्वस्त करता हूँ कि मेरा सॉफ्टवेयर दस वर्ष के उन्नत तंत्रिका-नेटवर्क सिद्धांत और कृत्रिम बुद्धिमान मॉडलिंग पर आधारित नहीं है। यह वास्तव में प्रत्येक व्यक्तिगत विदेशी मुद्रा जोड़ी को उद्धृत करता है, और यह समय के साथ कैसे व्यवहार करता है। तो यह जो सिफारिशें देती है वह सांख्यिकीय रूप से सिद्ध होती है और बैक-टेस्ट की जाती है। विभिन्न कारकों की एक भीड़ को ध्यान में रखते हुए, कि संयोजन में एक साथ उच्चता सटीकता है आप बस नहीं कर सकते हैं और स्वयं ऐसा नहीं कर सकते जाहिर है, कोई प्रणाली भविष्य की दिशा की भविष्यवाणी नहीं कर सकता है और बाज़ार 100 बार बदल जाता है। लेकिन जैसा कि मैंने पहले ही कहा है, मेरे सॉफ़्टवेयर के उपयोगकर्ता 80 बार से अधिक सटीक संकेतों की रिपोर्ट कर रहे हैं, और कभी-कभी 90 परिणामों के नजदीक अलग-अलग होंगे, लेकिन आप इसे कोशिश नहीं कर सकते हैं यह सब मेरे अपने उच्च-कुशल हस्ताक्षर विदेशी मुद्रा में लिपटे हैं भविष्यवाणी सॉफ्टवेयर को अंतिम रूप से विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग कभी भी आसान और फायदेमंद नहीं हुआ है कुछ बटकों के क्लिक के साथ आप व्यापार के बाद व्यापार जीतने की जगह रख सकते हैं मेरा विदेशी मुद्रा न्यूरोमास्टर कृत्रिम बुद्धि प्रौद्योगिकी के आधार पर अनुमानित कोर के साथ एक उन्नत चार्टिंग उपकरण है, इससे आपको मदद मिलती है जब खरीदने और अपने पसंदीदा विदेशी मुद्रा जोड़े बेचने पर सही फैसले करें। (और चिंता न करें, आपको यह समझने के लिए गणित में पीएचडी की जरूरत नहीं है कि यह कैसे काम करता है)। यह वास्तव में बहुत ही आसान है, कुछ ही मिनटों में और कुछ सरल चरणों में, प्रौद्योगिकी का यह अविश्वसनीय रूप से जटिल टुकड़ा आपको 10 वर्षों के अत्याधुनिक अनुसंधान के उल्लेखनीय परिणामों के आधार पर अग्रिम-रूप में मार्केट रिवर्सल्स के स्पष्ट संकेतक देता है। उपयोगकर्ता के अनुकूल इंटरफेस पर एक नज़र डालें: आपको बस इतना करना होगा, एक संक्षिप्त मॉडलिंग व्यायाम करने के बाद सॉफ़्टवेयर चलाने दें, जिससे एफएक्स न्यूरोमास्टर ने विशिष्ट विदेशी मुद्रा जोड़ी के व्यवहार को ध्यान में रखते हुए आप देख रहे हैं। मुख्य विंडो में, यह आपको स्पष्ट रूप से दिखाएगा कि कब और कब से बेचें तो खरीदें साथ ही साथ जब बाजार को स्थानांतरित करने के लिए लघु और कब को कवर किया जाए - मुख्य विंडो के दायरे में, सॉफ़्टवेयर वर्तमान स्थिति की सिफारिश (लंबी या लघु) के साथ-साथ दिन के लिए वर्तमान सिफारिश को दिखाता है (खरीदें होल्ड खरीदें) क्या आसान हो सकता है यह आपको स्थिति प्रविष्टि की तारीख, मूल्य और कितने व्यापारिक अवधियों को स्थिति में दिखाया गया है, साथ ही वर्तमान लाभ क्षमता, अवधि की वापसी और अधिकतम ड्रॉडाउन विदेशी मुद्रा न्यूरोमास्टर कृत्रिम बुद्धि और गैर-मानक विश्लेषणात्मक क्षमताओं की शक्ति का पता चलता है, जो कि तकनीकी विश्लेषण और तंत्रिका नेटवर्क मॉडलिंग के शक्तिशाली संयोजन द्वारा विदेशी मुद्रा बाजार में उतार-चढ़ाव के मुश्किल अभी तक महत्वपूर्ण क्षेत्र में तैयार किया गया है विदेशी मुद्रा बाजार में चालें विदेशी मुद्रा न्यूरोमास्टर में निम्नलिखित विशेषताएं शामिल हैं: सेटअप विज़ार्ड के साथ उपयोगकर्ता के अनुकूल सॉफ़्टवेयर इंटरफ़ेस। अपनी सादगी को मूर्ख मत करो। विदेशी मुद्रा न्यूरोमास्टर एक अविश्वसनीय रूप से शक्तिशाली कार्यक्रम है, फिर भी किसी के लिए उपयोग करने के लिए पर्याप्त सरल है अपने खुद के कस्टम मॉडल बनाएं और कुछ क्लिक्स के भीतर पूर्वानुमान शुरू करें आप विभिन्न धारणाओं के आधार पर आसानी से कई व्यापारिक मॉडल सेट कर सकते हैं, तो कई तकनीकी तकनीकी मॉड्यूल के साथ सबसे अच्छा तकनीकी विश्लेषण मॉड्यूल चुन सकते हैं आप उसी चार्ट पर अपने पसंदीदा तकनीकी संकेतकों को भी जोड़ सकते हैं बेहतर शुद्धता के लिए इंटरनेट के माध्यम से 100 मुफ़्त विदेशी मुद्रा उद्धरण डेटा। विदेशी मुद्रा न्यूरोमास्टर के साथ डेटा फीस के लिए आपको कभी भी भुगतान नहीं करना पड़ेगा, यह सभी को वास्तविक वीडियो द्वारा प्रशिक्षित प्रशिक्षण वीडियो और लाइव वेबिनार शामिल किया गया है। सॉफ्टवेयर का उपयोग कैसे करें, न केवल निर्माता द्वारा, बल्कि आपके जैसे वास्तविक उपयोगकर्ता जो कि सॉफ्टवेयर का उपयोग कर रहे हैं Microsoft Windows के सभी लोकप्रिय संस्करणों का समर्थन (वर्तमान में मैक पर काम नहीं करता है) 1 वर्ष के लिए मुफ्त अपग्रेड - मैं आमतौर पर नहीं परिवर्तन करना पड़ता है, क्योंकि सॉफ़्टवेयर कई सालों से उपयोग में रहा है, लेकिन हमारे उपयोगकर्ताओं ने इस अवसर पर नई सुविधाओं की मांग की है और मैं सुनता हूं विकल्प न्योरोमास्टर विशेष रूप से शुरुआती और उन्नत दोनों विदेशी मुद्रा व्यापारियों के लिए विकसित किए गए हैं विदेशी मुद्रा और विकल्प न्यूरोमास्टर आपको अनुमति देता है: बनाएँ अपने खुद के मॉडल पोर्टफोलियो, नए विदेशी मुद्रा उद्धरणों के साथ खोलें और उन्हें अपडेट करें अपने कौशल के स्तर और गति से ट्रेन करें सटीकता और लाभप्रदता का पूर्वानुमान प्राप्त करें मुफ्त पूर्वानुमान संकेतों को प्राप्त करें भविष्य के परिणामों के साथ विदेशी मुद्रा चार्ट प्रिंट करें अपने वर्तमान उद्घाटन व्यापार स्थितियों की जांच करें अपने व्यापार के फैसले को मान्य करें और अधिक पैसा बनाएं और सबसे अच्छा हिस्सा यह है कि इन सभी अत्यंत सहायक सुविधाओं को अविश्वसनीय रूप से आसान उपयोग, उपयोगकर्ता-अनुकूल इंटरफ़ेस में डिज़ाइन किया गया है। दीप तकनीकी विश्लेषण, मार्केट अवलोकन या खर्च के समय के लिए कोई ज़रूरत नहीं है सही रुझानों को परिभाषित करना 3 सिंगल क्लिक्स आपके लिए सभी काम करते हैं बाजार पर किसी भी अन्य विदेशी मुद्रा पूर्वानुमान सॉफ्टवेयर की तुलना में आपको सबसे सटीक और लाभदायक व्यापार लाया जा रहा है यहां एक ऐसा स्नैपशॉट है, जो विकल्प न्यूरोमास्टर आपको अधिक प्रभावी amp सफल विदेशी मुद्रा व्यापारी बनने में सहायता कर सकता है। उपलब्ध तंत्रिका नेटवर्क सॉफ्टवेयर का उपयोग करने के लिए आसान कई क्लिक्स आपको न्यूरल नेटवर्क थ्योरी की सभी शक्तियों को अप्रत्याशित विदेशी मुद्रा बाजार में लागू करने के लिए महान सफलता और सटीकता के साथ देते हैं। आपके पैसे बचाता है - एक निःशुल्क डेटा-फीड का उपयोग करके, आपके पास कोई अतिरिक्त व्यय या नई सेवाओं की खरीद नहीं है जब आप चुनते हैं तो आप इसे चला सकते हैं आप पैसे कमाते हैं - यह सॉफ्टवेयर किसी भी अन्य विदेशी मुद्रा पूर्वानुमान सॉफ़्टवेयर की तुलना में कम प्रयास के साथ आपको अधिक पैसा बनाने में मदद करेगा। आपका समय बचाता है - ऑर्डर देने से पहले बाजार विश्लेषण पर घंटे बिताए जाने की आवश्यकता नहीं है। यह सॉफ़्टवेयर सेकंड में सभी पेशेवर गहरी बाजार विश्लेषण तैयार करेगा और आपको खरीदने, बेचने या पकड़ने की सलाह भी देगा या यहां तक ​​कि बाजार से पूरी तरह से बाहर रहने के लिए। अपने व्यापार में विश्वास प्रदान करता है ताकि आप विश्वास रख सकें कि वे अपने मौजूदा रुझान की दिशा में ट्रेड करते हुए और बाहर निकलते हैं, बस सॉफ्टवेयर द्वारा उत्पन्न संकेतों का पालन करें। आरंभिक व्यापारियों को अधिक प्रभावी व्यापारियों और उन्नत व्यापारियों को एक वित्तीय विश्लेषक में बदल देता है। बहुत ज्यादा है, लेकिन आपको सिर्फ अपने लिए देखना होगा अन्य व्यापारियों के सुझावों या सुझावों के आधार पर अपने व्यापारिक आदेश को रोकना बंद करें इसके बजाए, अपना खुद का पेशेवर बाजार विश्लेषण प्रणाली बनाएं, आपको एक अधिक आत्म-आश्वासन, आत्मनिर्भर और संपन्न व्यापारिक उद्धरण बनाकर बस सॉफ्टवेयर के चार्ट को देखें, अगला सत्र का पूर्वानुमान और वर्तमान स्थिति Outlookquot देखें बस अगले ओपन के लिए सिफारिश को देखें जो आपको कल बताएगा कि आप क्या करेंगे: खरीदें, बेचें या पकड़ो - यह इस से कोई आसान नहीं होता है, लेकिन यहां एक उचित चेतावनी है: सभी तंत्रिका-नेटवर्क कार्यक्रम समान नहीं बनाए जाते हैं। इससे दूर। तो किसी अन्य न्यूरल नेटवर्क सॉफ़्टवेयर पर हजारों डॉलर खर्च न करें, एक निचला सटीकता दर के साथ, और इससे आपको कम पैसे मिल जाता है (या यहां तक ​​कि आप को नुकसान भी आता है) हमारे ग्राहकों को हमारे सॉफ्टवेयर से प्यार है, और कुछ भी उपयोग करने का सपना नहीं होगा हमारे पिछले न्यूरोमास्टर उत्पादों के हमारे हालिया खरीदारों और यहाँ कुछ और खुश नूरोमास्टर उपयोगकर्ता कहने के लिए हैं: अभी तक मैं उन परिणामों से बहुत खुश हूं जो मेरे पास हैं अगर मैंने इसे पूरे समय उपयोग किया था, तो मुझे परीक्षण किया गया था और फिर खरीदना मैं 3 4 सप्ताह या उससे भी ज्यादा समय में लगभग 14 होता। यदि आप एक तंत्रिका शुद्ध कार्यक्रम चाहते हैं जो स्टॉक के लिए खरीद और बिक्री संकेत उत्पन्न करेगा, बिना अंदर की हिम्मत कैसे काम करें, तो यह आपके लिए उत्पाद है। यदि आप न्यूरल जाल कैसे काम करते हैं, इसके बारे में ध्यान न देते हैं, डेटा खोजने और भविष्यवाणी सेट बनाने की परेशानी से निपटना नहीं चाहते हैं, और सिर्फ एक सिस्टम को एक बटन के क्लिक से खरीदें और संकेत संकेत तैयार करना चाहते हैं, यह आपके लिए सिस्टम है लगभग एक हफ्ते पहले मैंने अपने साफ थोड़ा तंत्रिका शुद्ध कार्यक्रम में बुलाया, दिलचस्प पर्याप्त, स्टॉक NeuroMaster। मैंने इसे डाउनलोड किया और इसके साथ खेला और यह आश्चर्यचकित था कि इसका उपयोग कितना आसान है। और मैंने इसे ईटीएफ के बारे में बेहद उपयोगी पाया है। इस सॉफ़्टवेयर के साथ बहुत अधिक मुनाफा हासिल कर रहा है Ulrich Wielage (जर्मनी) पूरे 2011 में विकल्प न्यूरोमिस्टर का उपयोग करने के बाद, मुझे एहसास हुआ कि यह उपकरण कितना अमूल्य है। इसकी अनुमाननता और सटीकता के साथ मैं अपने विकल्प ट्रेडों को बेहतर ढंग से चुना है। पहले संभव दिशा निर्देशों का निर्धारण करने में मुझे एक कठिन समय था, लेकिन जब मैंने अपने उपकरण का प्रयोग शुरू किया तो न्यूरोमास्टर द्वारा उपलब्ध कराए गए आउटपुट के आधार पर मेरी जीत का प्रतिशत बढ़ गया। उपकरण उपलब्ध बनाने के लिए धन्यवाद न्यूरोमास्टर का उपयोग करते समय मेरा व्यापार निर्णय लेने पर और अधिक विश्वास है और व्यापार में अधिक सफल रहा है धन्यवाद न्यूरोमिस्टर के बारे में मैं कह सकता हूं कि महीनों में मैंने कई सफल व्यवसाय किए हैं। मैं इसके बिना नहीं होगा मुझे अब उपलब्ध नए संस्करण में बहुत दिलचस्पी है जो मुझे उम्मीद है कि अभी तक बेहतर है। बहुत - बहुत धन्यवाद। हाय, कॉन्स्टेंटिन: आपके ओएनएम सेवा के लिए धन्यवाद जो मैंने उत्कृष्ट परिणामों के साथ प्रयोग किया है I बस अपनी सेवा और उसके भविष्य के सुधारों के साथ जारी रखें। कॉन्स्टेंटिन - मैं नवीनतम घटनाओं के लिए तत्पर हूं। मैं इस कार्यक्रम का उपयोग कुछ समाचार पत्रों के विकल्प रिकॉर्ड्स की पुष्टि करने के लिए करता हूं। मुझे हाल ही में कुछ बुरा यादों में शामिल होने से बचाया गया है, साथ ही साथ कुछ अच्छे लोगों में शामिल होने के लिए, अपाचे (एपीए) ने पिछले कुछ महीने कॉन्सटान्टिन को कुछ पैसे बनाया अब कई महीनों के लिए विकल्प न्योरोमास्टर 2.0 का उपयोग कर रहा है और यह लगातार उपलब्ध सटीकता पर चकित हो रहा है। अच्छा काम करते रहें। पिन इंगित करने वाले ट्रेडों के लिए सॉफ्टवेयर अविश्वसनीय है हाय कॉन्स्टेंटिन, मैं एएपीएल को सफलतापूर्वक अपने मॉडल का उपयोग करने के लिए विकल्प न्यूरोमर 2.0 का उपयोग कर रहा हूं। मैं 90 सटीकता के साथ मॉडल के लंबे और छोटे संकेतों के आधार पर साप्ताहिक क्रेडिट फैलता बेच रहा हूं। मैं नए संस्करण की प्रतीक्षा नहीं कर सकता प्रिय कॉन्स्टेंटिन, मुझे न्यूरोमर 2.0 मिला, लाभदायक ट्रेडों के लिए बहुत अच्छा प्रारंभिक चेतावनी। प्रणाली का उपयोग करना आसान था और इसे बहुत लाभ मिला। लाभदायक व्यापार के लिए एक असली अच्छा उपकरण। मैं न्यूरोमास्टर की सिफारिश करेगा सॉफ्टवेयर का इस्तेमाल करना बहुत आसान है। भविष्य में अनुमान लगाए जाने में कोई बढ़त नहीं है कि बाजार कहां जाएंगे एक बड़ी मदद है वास्तव में छोटे हरे और लाल तीरों की तरह धन्यवाद। निश्चित रूप से नया संस्करण चाहेंगे मुझे आपको केजी से बताना होगा क्योंकि Ive मेरी प्रविष्टियों में न्यूरोमास्टर था और निकास क्लीनर हो गया है जिसके परिणामस्वरूप निम्नलिखित महीनों में कई अधिक लाभदायक व्यवसाय हुए हैं। प्रति माह मुनाफे में 10 से अधिक वृद्धि में अनुवाद। Thanx इतना केजी मैं एक वर्ष से अधिक के लिए विकल्प न्यूरोमास्टर का इस्तेमाल किया है और यह किसी भी व्यापारिक इक्विटी पर बाजार से खरीदने, पकड़, बेचने और बाहर होने का निर्णय लेने में यह एक बहुत ही उपयोगी उपकरण है। आप इसे पुष्टिकरण उपकरण के रूप में या विदेशी मुद्रा पिकर के रूप में उपयोग कर सकते हैं आपके परिणाम बहुत बेहतर होंगे यदि आप छोटी ट्रेडों के साथ-साथ लंबे समय तक प्रवेश कर सकते हैं, लेकिन आप लाभ को किसी भी तरह से कर सकते हैं। सभी विश्लेषणात्मक टूल की तरह, यह 100 समय का सही नहीं है, और यह निश्चित रूप से भविष्यवाणी नहीं कर सकता कि वह न्यूज़-ऑफ-द-द-द दिन जब यह यूरोपीय ऋण संकट में आया था, लेकिन सभी मामलों में जहां मैंने इस कार्यक्रम का इस्तेमाल किया था, वहां बहुत अधिक थे ट्रेडों को खोने के कारोबार में औसत से ट्रेडों को तोड़ने की तुलना में हमेशा ट्रेड करना और सभी मामलों में, वर्ष के लिए कुल व्यापार सकारात्मक था। यह एक ऐसा उपकरण है जिसका उपयोग आप अगले दिन ले जाने के लिए ट्रेडों के बाजार बंद होने के बाद करते हैं। सिस्टम प्रदर्शन पृष्ठ पर, आपके पास लाभांश के आंकड़े चल रहे हैं, साथ ही संबंधित मूल्यों और लाभ या हानि के साथ दर्ज की गई और बाहर की गई तिथियां सहित पुन: संयोजित ट्रेडों की सूची। यह प्रोग्राम का उपयोग करना बहुत आसान है, और व्यापार डेटा का एक महत्वपूर्ण हिस्सा प्रदान करता है। यह मूल रूप से आपके लिए आपके बैकस्टेस्टिंग है मैं इसकी उपयोग की सिफारिश कॉन्स्टेंटिन, ने पहले संस्करण (2.0) का उपयोग किया है और इसे प्यार करते हैं मैं अपने सभी ट्रेडों को इसके माध्यम से अपने विश्लेषण के भाग के रूप में खरीद या बेचने के लिए फ़िल्टर करता हूं। इससे मेरे खाते में काफी मदद मिली है मैं आपके बहुत अच्छे काम के लिए तत्पर हूं। कोस्ट्या, हैप्पी न्यू ईयर, मैंने पिछले कई महीनों में न्यूरोमास्टर प्रोग्राम का उपयोग करके वास्तव में आनंद लिया है। प्रणाली के प्रदर्शन की क्षमता मुझे यह निर्धारित करने में मदद करती है कि कौन से स्टॉक व्यापार के लिए अनुकूल हैं और इससे भी बेहतर है कि मैं सांख्यिकीय रूप से आगे जाकर क्या उम्मीद कर सकता हूं। यह मेरे दैनिक व्यापारिक नियमन का एक बहुत महत्वपूर्ण हिस्सा बन गया है। हाय कॉन्स्टेंटिन, धन्यवाद मैं एक वर्ष से अधिक के लिए विकल्प न्यूरोमास्टर और विकल्प न्यूरोमास्टर प्रो का उपयोग कर रहा हूं और इसे बहुत उपयोगी पाया है। मुझे वास्तव में अंतर्निहित चार्ट और अपनी खुद की स्टॉप सेट करने की क्षमता पसंद है मैं अक्सर वायदा व्यापार करता हूं और उन फ्यूचर्स के लिए ईटीएफ पर ट्रेडिंग करते समय न्यूरोमास्टर बहुत उपयोगी होता है। मुझे वास्तव में प्रो संस्करण में बैच स्वचालन पसंद है हाय कॉन्स्टेंटिन मैं न्यूरोमास्टर 2.0 का उपयोग कर रहा हूं क्योंकि इसकी रिहाई है और परिणाम अद्भुत हैं I मेरी व्यापारिक सफलता छत से चली गई है न्यूरोमेस्टर 2.2 के नए विकल्पों की रिहाई के साथ। मैं आगे भी अधिक लाभ के लिए देख रहा हूँ जो कोई भी नया संस्करण प्राप्त करने का मौका है, वह बिना किसी हिचकिचाहट के भी ऐसा करना चाहिए। मैं इसके बिना व्यापार नहीं करूंगा विकल्प न्यूरोमेस्टर ने मेरे ट्रेडों के साथ बहुत मदद की न केवल न्यूरोमास्टर विकल्प का उपयोग करना आसान है, यह भी पालन करने के लिए स्पष्ट निर्देश देता है। मैं किसी भी समय मेरे विकल्प न्यूरोमास्टर का उपयोग कर सकता हूं और यह हमेशा मुझे अपडेट की गई जानकारी देता है। यह सभी व्यापारियों और निवेशकों के लिए एक महान कार्यक्रम है। मैं लगातार आश्चर्यचकित हूं कि सटीक विकल्प न्यूरोमास्टर स्टॉक और इंडेक्स के साथ दिशानिर्देशों की पहचान करने से पहले मुझे देख रहा है। इस वजह से, ट्रेडों में प्रवेश करने से पहले मेरे विश्वास में वृद्धि हुई है, इस प्रकार मेरा लाभ बढ़ाना 2010 के दौरान मैं न्योरोमेस्टर 2.0 का प्रयोग कर रहा हूं, बहुत अच्छे परिणाम के साथ। मैं इसे प्रवेश और बाहर निकलने के अंक के लिए सतर्क करने के लिए स्टॉक की मेरी टोकरी का पालन करने के लिए उपयोग करता हूं। मैं स्विंग ट्रेडिंग के लिए एक उत्कृष्ट उपकरण के रूप में इसकी सिफारिश करेगा। मैं अब एक वर्ष के लिए विकल्प न्यूरोमास्टर का उपयोग कर रहा हूं। यह संभावित ट्रेडों को छोटा करने और विश्लेषण करने के लिए एक महान उपकरण है। यह अब मेरे व्यापारिक दिन का एक नियमित हिस्सा है इस सॉफ़्टवेयर के डेवलपर को यह समझता है कि कौन से व्यापार सभी के बारे में है, और विकल्प न्यूरोमास्टर में वास्तविक दुनिया उपयोगिता के बारे में उसका ज्ञान आता है। महान कार्य को बनाए रखें जब आप विदेशी मुद्रा न्यूरोमास्टर में एक छोटा सा निवेश करते हैं, तो आप अपने सुपरमैन सटीकता के साथ विदेशी मुद्रा बाजार के अप्रत्याशित क्षेत्र के लिए लागू नवीनतम आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस की शक्ति का लाभ उठा रहे हैं, जिससे आपके अधिकतम लाभ क्षमता को सुनिश्चित किया जा सकता है। ये सिर्फ कुछ अविश्वसनीय विशेषताएं हैं, जब आप अगले 10 मिनट में विदेशी मुद्रा न्यूरोमास्टर खरीद लेंगे: एआई। रूसी वैज्ञानिकों द्वारा विकसित तंत्रिका नेटवर्क के सिद्धांत में नवीनतम शोध के आधार पर, उच्चतम सटीकता और लाभप्रदता के साथ विदेशी मुद्रा बाजार पूर्वानुमान और व्यापारिक सॉफ्टवेयर अनुप्रयोग। टॉमोरो बाजार के लिए एक-क्लिक प्रवृत्ति पूर्वानुमान, आपको खरीदने के बारे में एक स्पष्ट सिफारिश देकर। बेचने या पकड़ने के लिए एक मुफ़्त डेटा फीड (इसलिए कोई मासिक शुल्क नहीं है) से दूर चला जाता है हमारे विदेशी मुद्रा NeuroMaster 2.3 सॉफ्टवेयर एक निशुल्क डाटा फीड का उपयोग करता है, इसलिए आपको कभी भी एक महंगे मासिक डेटा फीड प्रदाता मुक्त इंटरनेशनल मार्केट डेटा का समर्थन करने के बारे में चिंता करने की आवश्यकता नहीं है लागत । बस कुछ सरल देश कोडों में टाइप करें, और आप अंतरराष्ट्रीय एक्सचेंजों से भी डेटा खींच सकते हैं। गैर-अमेरिकी बाजारों पर एफटीएसई, निक्केई, हैंग सेंग, सीएसी, डीएएक्स, एएसएक्स, एसजीएक्स और अधिक सहित विदेशी मुद्रा न्योरोमास्टर चलाएं। उन्नत व्यापारियों के लिए तकनीकी विश्लेषण मॉड्यूल, जिसमें मावे, ज़िगज़ैग, बोलिंजर बैंड, सीसीआई, एमएसीडी, क्वाड्रंट लाइन्स, आरएसआई और रैखिक पुनरावृत्ति थरथरानवाला शामिल हैं। आपके व्यापार की दक्षता का अनुमान लगाने के लिए विस्तृत ट्रेडिंग सांख्यिकी अपनी प्रणाली को चलाएं और जांचें कि क्या आपको उच्चतम सटीकता और लाभप्रदता स्तर पर पहुंचने के लिए अपने मॉडल को अपडेट करना होगा। पूर्वानुमान पृष्ठ-कल के लिए खरीदने, बेचने या पकड़ने के लिए स्पष्ट सिफारिश के साथ-साथ, वर्तमान स्थिति लाभप्रद समायोज्य चार्टिंग - आसान चार्ट स्क्रॉलिंग, ज़ूमिंग, कस्टम ड्राइंग, और अधिक विश्लेषण के लिए मुद्रण सुविधा के साथ। लेकिन इससे पहले कि मैं आपको बताता हूं कि इस शक्तिशाली नए सॉफ्टवेयर को खरीदने के लिए आपका निवेश क्या है (चिंता न करें, यह आश्चर्यजनक रूप से सस्ती है)। मैं कई मुफ़्त बोनस साझा करना चाहता हूं जो सॉफ्टवेयर के साथ शामिल हैं: शेयर न्योरोमरस्टर 2.4 (297 वैल्यू) (नि: शुल्क प्रो संस्करण यदि आप ऑर्डर एफएक्स न्यूरोमास्टर प्रो - एक 497 वैल्यू) यह मेरा प्रमुख उत्पाद है जो मैंने साल पहले बनाया था। यह इतना सफल रहा है कि लोग व्यावहारिक रूप से मुझे विदेशी मुद्रा के लिए इसे बनाने के लिए भीख मांग रहे हैं अब आपकी किस्मत क्योंकि आप न केवल अपने विदेशी मुद्रा व्यापारिक सफलता में विस्फोट करने के लिए अपना नया विदेशी मुद्रा तंत्रिका कार्यक्रम प्राप्त कर रहे हैं। शेयर बाजार में पिन-पॉइंटिंग मार्केट रिवर्सल्स के लिए मेरे मूल सॉफ़्टवेयर की एक मुफ्त कॉपी भी मिल रही है I (विकल्प व्यापारी भी इसे पसंद करते हैं, क्योंकि यह उन्हें आदर्श अंक बताता है और बाहर निकलता है) पेशेवर तैयार मॉडल के 3 महीने - आपको कम से कम समय में उठने और चलाने में मदद करने के लिए, पहले 3 महीनों के लिए अच्छी तरह से आपको एक ही भेजा जाता है जो मॉडल हम उपयोग करते हैं, और ये मेरे द्वारा व्यक्तिगत रूप से तैयार किए जाएंगे (इसकी एक 147 मान) तब तक, आप यह कैसे करना है और जो लोग आपके पसंदीदा हैं पता चल जाएगा। चूंकि बाज़ार हमेशा बदलते रहते हैं, इसलिए एफएक्स न्यूरोमास्टर लगातार स्वयं को अनुकूल बनाता है आपके मार्गदर्शन के तहत एक अतिरिक्त संसाधन के रूप में, यदि आप इन प्राप्त करना जारी रखना चाहते हैं तो आपके पास इन मॉडलों को जारी रखने का विकल्प होगा, जिसे आप आसानी से अपने सॉफ़्टवेयर में आयात कर सकते हैं यह आवश्यक नहीं है, लेकिन कुछ लोगों को यह विकल्प होना पसंद है। अतिरिक्त मुफ़्त बोनस में 742 से अधिक है सॉफ़्टवेयर के अतिरिक्त में (942 यदि आप आज प्रो जाओ) आज के आदेश के अनुसार, आपको क्या मिलेगा आजकल, तंत्रिका नेटवर्क थ्योरी और अन्य आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस टेक्नोलॉजीज में मेरे 10 साल के जटिल शोध पर आधारित व्यावसायिक सॉफ्टवेयर, जो आज बाजार पर सबसे प्रभावी, शक्तिशाली, सटीक और लाभप्रद विदेशी मुद्रा पूर्वानुमान सॉफ्टवेयर है। विदेशी मुद्रा न्यूरोमास्टर सॉफ़्टवेयर के नए संस्करणों के लिए 1 साल के मुफ़्त अपग्रेड, जब 3 क्लिक्स को बेहद आसान उपयोग वाली ट्रेडिंग सिस्टम जारी किया गया था, जो आपको किसी भी विदेशी मुद्रा को व्यापार करने के लिए खरीदने, बेचने या पकड़ने की स्पष्ट सिफारिश प्रदान करता है। मेरे फ्लैगशिप उत्पाद स्टॉक न्यूरोमास्टर 2.4 की एक मुफ्त प्रतिलिपि, जिसका उपयोग आप शेयर और इक्विटी बाजारों में भी असाधारण व्यापारिक अवसरों (विकल्पों के लिए भी महान) का उपयोग कर सकते हैं, अपने प्रत्येक विदेशी मुद्रा जोड़े के लिए अपने व्यक्तिगत रूप से तैयार किए गए मॉडल के तीन पूर्ण महीने, ताकि आप सॉफ्टवेयर का इस्तेमाल करते हुए तुरंत गति प्राप्त करने में सक्षम हो (उसके बाद आप आसानी से इसे खुद कर सकते हैं) मेरे सॉफ्टवेयर डेवलपमेंट टीम से सीधे अपवादात्मक सहायता उन्होंने इस सॉफ़्टवेयर को खरोंच से बनाने में मदद की, और हर एक प्रश्न का उत्तर देने के लिए तैयार हैं। 1 साल के लिए कोई डाटा फीस जैसा आप सोच भी नहीं सकते हैं, विदेशी मुद्रा न्यूरोमास्टर को मेरे समर्पित सर्वर पर बहुत सारे डेटा क्रंचिंग की आवश्यकता होती है, ताकि आपके पहले वर्ष के बाद, यदि आप इसका उपयोग करना जारी रखना चाहते हैं (और आप चाहते हैं) तो आप एक बहुत चुन सकते हैं आपके द्वारा प्राप्त होने वाले सॉफ़्टवेयर के आधार पर डेटा फीस के लिए उचित मासिक योजना, और मेरी लागतों को कवर करने के लिए पर्याप्त)। आप अभी (24x7) ऑर्डर कर सकते हैं और अगले 5 मिनट में अपने नए सॉफ्टवेयर का इस्तेमाल कर सकते हैं। आज अपनी प्रतिलिपि का ऑर्डर करने के लिए, कॉन्सटेंटिन कोस्टिया ग्रैक फॉरेक्स न्यूरोमास्टर कॉपी सॉफ़्टवेयर निर्माता ऑर्डर फॉरेक्स न्यूरोमास्टर्ड स्टैंडर्ड वर्जन 2 9 7 के लिए 5 प्रमुख विदेशी मुद्रा जोड़े के लिए भविष्य कहनेवाला मॉडल शामिल हैं: EURUSD, USDJPY, GBPUSD, USDCHF, AUDUSD आदेश विदेशी मुद्रा न्यूरोमास्टर व्यावसायिक संस्करण 497 के लिए 23 अंतरराष्ट्रीय विदेशी मुद्रा जोड़े के लिए अनुमानित मॉडल शामिल हैं: AUDCAD, AUDCF, AUDJPY AUDNZD, AUDUSD, CADCHF, CADJPY, CHFJPY EURAUD, EURCAD, EURCHF, EURGBP, EURJPY EURNZD, EURUSD, GBPCHF, GBPJPY, GBPUSD NZDJPY, NZDUSD, USDCAD USDCHF, USDJPY अस्वीकरण - स्टॉक, विकल्प, और विदेशी मुद्रा व्यापार में बड़े संभावित पुरस्कार हैं, बल्कि बड़े संभावित जोखिम भी हैं। इन बाजारों में निवेश करने के लिए आपको जोखिमों से अवगत होना चाहिए और उन्हें स्वीकार करने के लिए तैयार होना चाहिए। पैसे के साथ व्यापार न करें जो आप खो सकते हैं यह वेबसाइट न तो कोई आग्रह है और न ही किसी भी सुरक्षा के लिए BuySell की पेशकश है कोई भी प्रतिनिधित्व नहीं किया जा रहा है कि कोई भी खाता इस वेबसाइट पर चर्चा किए गए लाभों या हानियों को प्राप्त करने की संभावना है या हो सकता है। किसी भी व्यापार प्रणाली या कार्यप्रणाली का पिछला प्रदर्शन भविष्य के परिणामों का संकेत नहीं है। व्यापारियों को अपने स्वयं के फैसले पर भरोसा करना चाहिए और केवल न्यूरोमास्टर सॉफ्टवेयर के साथ ही किसी भी ट्रेडिंग सॉफ्टवेयर पर नहीं होना चाहिए। हाइपोथेटिक या सिम्युलेटेड निष्पादन परिणाम कुछ सीमाएं हैं। वास्तविक कार्यक्षमता रिकॉर्ड न करें, सिम्युलेटेड परिणाम वास्तविक व्यापार का प्रतिनिधित्व नहीं करते हैं। इसके अलावा, ट्रेडों को निष्पादित नहीं किए जाने के बाद, परिणामों के तहत या प्रभाव के लिए मुआवजा दिया जा सकता है, यदि किसी भी तरह के बाजार के कारक, जैसे कि लिक्विडिटी की कमी नहीं है। आम तौर पर सिम्युलेटेड ट्रेडिंग प्रोग्राम भी इस तथ्य के प्रति विषय हैं कि उन्हें हिंदशाह के लाभ के साथ तैयार किया गया है। कोई प्रतिनिधित्व नहीं किया जा रहा है कि कोई भी खाता या उस तरह के लाभ या हानि प्राप्त करने के लिए संभवतः दिखाएगा।

No comments:

Post a Comment