Friday 22 December 2017

एमबीसीएफएक्स विदेशी मुद्रा कारखाना


विदेशी मुद्रा दलाल गाइड विदेशी मुद्रा ब्रोकर प्रकार: ईसीएन बनाम डीएमए बनाम एसटीपी बनाम मार्केट निर्माता सभी विदेशी मुद्रा दलाल जो अमेरिकी ग्राहक को स्वीकार करते हैं विदेशी मुद्रा दलाल और विनियमित विदेशी मुद्रा दलाल सूची विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म - मेटाट्रेडर 4. मेटाट्रेडर 5 और अन्य प्लेटफार्मों विदेशी मुद्रा अकाउंट फंडिंग CFD दलाल: विदेशी मुद्रा दलाल सीएफडी विदेशी मुद्रा दलाल की पेशकश सोने, चांदी, तेल व्यापार आपकी पूंजी जोखिम पर है। मार्जिन पर ट्रेडिंग में उच्च जोखिम शामिल है, और सभी निवेशकों के लिए उपयुक्त नहीं है। विदेशी मुद्रा या किसी अन्य वित्तीय साधन को व्यापार करने का निर्णय लेने से पहले आपको सावधानी से अपने निवेश के उद्देश्यों, अनुभव के स्तर, और जोखिम की भूख पर विचार करना चाहिए। सभी सीएफडी (स्टॉक, इंडेक्स, फ्यूचर्स) और विदेशी मुद्रा की कीमतें एक्सचेंजों द्वारा नहीं बल्कि बाजार निर्माताओं द्वारा प्रदान की जाती हैं, और इसलिए कीमत सही नहीं हो सकती है और वास्तविक बाजार मूल्य से भिन्न हो सकती है, जिसका अर्थ है कि कीमतें संकेतक हैं और व्यापारिक उद्देश्यों के लिए उपयुक्त नहीं हैं। इसलिए एफएक्स-सी इस डेटा का उपयोग करने के परिणामस्वरूप आपको होने वाली किसी भी कारोबारी हानियों के लिए जिम्मेदारी नहीं लेता है। ब्रुनेई एमबीएफएक्स शीर्ष बेच और नीचे एमबीएफएक्स सिस्टम लर्निंग फोरम IM राइट खरीदें, बस एमबीएफएक्स सिस्टम को पूरी कड़ी मेहनत के साथ आज़माएं, उत्तम। सिर्फ अच्छे परिणाम के साथ डेमो का परीक्षण करें, बेहतर जीप की कोशिश करें और खराब व्यापार प्रविष्टि को रोकें। बेहतर प्रवेश और बाहर निकलें स्मार्ट नहीं मुश्किल हो छोटे ले लो, जो आपके खाते को बड़ा करने के बजाय आपके खाते में वृद्धि करता है, जो आपको बहुत खो देता है मैं विदेशी मुद्रा के साथ बेहतर काम करने की कोशिश करता हूं तो एहसास है कि मैं कुछ याद आती है खो देते हैं और खो देते हैं कोशिश करो कि एक भी खोला किसी को खोजने के लिए चाहते हैं जो पैसा खर्च करने में समर्थ हैं hahaha। यहाँ प्रयास करें लेकिन इसमें एमबीएफएक्स सिस्टम होना चाहिए एमबीएफएक्स स्पॉट टॉप बेचने वाले एन स्टॉप खरीदें और नीचे खरीदें एन स्टॉप बेचे। हमें उन लोगों के बीच चर्चा करते हैं जो सफलता का विचार साझा करते हैं केटा बोले यहां MBFX सिस्टम 14112011 से 25112011 के लिए परिणाम 2 सप्ताह का व्यापार 775.12 मिला है, अगले सोमवार मैं तस्वीर के साथ अपना व्यापार भी साझा करूँगा। आप सभी के साथ सीखें यहां मेरे फैसले से ऊपर खरीदें नीचे की प्रविष्टि बेचें बेचें या बेहतर बाहर निकलें 35 स्टॉपलॉस 5-8 पिप्स को रोकने के स्थान को रोकने के लिए आरएस लाइन के साथ बेहतर पुलैक में 3 जादू की प्रमुख शीर्ष 9 9 से 99 सटीकता दर्ज करने के लिए बेहतर प्रवेश है, मैं इस प्रणाली के लिए पीडीएफ गाइड का निर्माण करने का प्रयास करता हूं । अभी तक चालू है। अगर आप मुझसे संपर्क करना चाहते हैं तो स्काइपे रेडियट 27781 रेडियट 27hotmail मैं अपने चार्ट को फिर से पोस्ट नहीं करूँगा। लेकिन केवल स्काइप या लाइव मस्जिन्जर हॉटमेल में मैं मदद कर सकता हूं जैसे कि मैं कर सकता हूं। लाभ बनाने के लिए धीरज, आत्म-विश्वास और अनुशासन होना ध्यान केंद्रित करो। thumbsup: वाणिज्यिक सदस्य सितंबर 2007 में शामिल हुए 870 यहाँ मेरे चार्ट n स्टेटमेंट। कड़ी मेहनत प्रणाली है जो यू पर काम करता है आजकल टॉमोरो आज काम कर रहा है आज कल भारी नुकसान जीतने में नहीं। क्यूं कर। जहां गलती हम्म..तो मैं इस व्यक्ति के बारे में इंटरनेट में पढ़कर पढ़ता हूं, जो एमबीएफएक्स सिस्टम का इस्तेमाल करते हैं। लेकिन फिर भी कुछ व्यापार ने कहा पुनर्मुद्रण। लेकिन क्यों। क्या worng अगर पुनर्मुद्रण अगर इसके पास लाभ होता है आईएम इस प्रणाली पर गहराई में कुछ विश्लेषण करते हैं ... एक दिन मैं अपनी रिपोर्ट यहां रहूं। केवल छोटे पिप्स का उपयोग कर IM लेकिन आबकारी की बहुत जरूरत है आपकी आंखों को प्रशिक्षित करें ऊपर और नीचे देखें क्योंकि इस सिस्टम में प्रवेश और निकास पहले से है तो एक चीज बेहतर आरएस इंडिकेटर की तलाश में है, यहां पर एचएवी खोज की कोशिश करें, फिर थ्वाज़पॉइबंट के लिए देखो डाउनलोड करें बेहतर लगे हुए छवियां (क्लिक करने के लिए बड़ा करें) मैं हमेशा चढ़ाव खरीदने और उच्च बिक्री करने में रुचि रखता हूं :-) मैंने कुछ साल पहले कुछ प्रणालियां बनाई हैं , लेकिन परिणाम पर्याप्त संतोषजनक नहीं थे, इसलिए मैंने परियोजनाओं को रद्द कर दिया। इस साल Ive इस मंच पाया और कुछ वास्तव में उपयोगी तरीकों की खोज की - विशेष रूप से शुद्ध कीमत कार्रवाई और आपूर्ति के आधार पर। दुर्भाग्य से, मैं अभी भी इस कला में एक शुरुआत कर रहा हूं, इसलिए मैं अपने सेटअपों को मास्टर करने के लिए संकेतक की ओर मुड़ता हूं। मैं आपकी पद्धति को सशक्त करने में बहुत दिलचस्पी है शुभकामनाएं, मिलोस इस प्रणाली का कार्य 30min समय-सीमा में है। यह गुरु के लिए अभ्यास की बहुत जरूरत है इससे पहले कि मैं गलती सीखता हूं और कुछ विश्लेषण करता हूं जो इस प्रणाली को मिला है। 30 मीटर में अगर कीमतें बढ़ती हैं तो उनके पास रिट्रेसमेंट समान होगी हमारी गलती से पहले जब हम बेचते हैं तो हम फिर से बेचते हैं, लेकिन इस प्रणाली के साथ आप इसे खरीदने के लिए बेचने से रोकेंगे और इसे बाहर निकलने और प्रवेश भी होगा। धीरज, आत्म-विश्वास और अनुशासन होना ध्यान केंद्रित करो। अंगूठे: असलमुआलिकैकुम Awang राइट मेरा नाम एजरा है और मैंने हाल ही में एमबीएफएक्स सिस्टम का इस्तेमाल किया है और सोच रहा था कि क्या आप सिस्टम का उपयोग करने में अपनी विशेषज्ञता साझा कर सकते हैं। मैंने अभी तक 1 घंटे और 4 घंटे के चार्ट के साथ कारोबार किया है, लेकिन आपकी पिछली पोस्ट के मुताबिक आप 30 मिनट के चार्ट के साथ व्यापार करते हैं। मेरे व्यापार का नतीजा इस प्रणाली का उपयोग करने में सभी प्रभावशाली नहीं है क्योंकि मैंने कभी-कभी अर्जित किया है और पैसा खो दिया है और इसलिए इस प्रणाली का उपयोग करने में वास्तव में कोई वास्तविक लाभप्रदता देखने के लिए निरंतरता नहीं है। मैंने आधारित व्यापार की कोशिश की है वालैकुम सलाम। कता बोले शेयर सेसमा प्रेषिरी बस मुझे स्काइपे राइट 27781 या लाइव मज़ेदार रेडिट 27hotmail पर जोड़ें। साया व्यापार तो किरा मसा बिला एडा पेलुआंग ची मसुक दीया एडीए कुंजी पेंटिंग यूके सटीकता बिला इटु देलमी मका टेरसिप्टलाह सतू मनः केतज्मन यद्य़ तख्त हिंगगा बिला मार्केट वैलेसीटी पल मैं टेट मसुक। कुंजी पैंटिंग दल्मी लाह कुंजी आईटू ब्यूकैलेलेट पडा इंडिकेटर आईट्यूट्री टेटपी जोड़ी यूजी डिप्लिह। इत्यादि। रीलो ऐड सीना नंती। साझा करने के लिए wiling होगा धीरज, आत्म-विश्वास और अनुशासन होना ध्यान केंद्रित करो। thumbsup: वाणिज्यिक सदस्य सितंबर 2007 में शामिल हुए 870 पदों यहाँ व्यापार मैं उदाहरण किया था। नीचे व्यापार खरीद जब हरे रंग की रेखा को स्पर्श करें तो मैं आरएस लाइन और टाइमिंग इंडी के लिए पहले देखूंगा एमएस 4 (महीने का समर्थन 4) जैसी आरएसएस है, इसलिए मैं उस प्रविष्टि को चुनता हूं जो कि लाइन और टीपी एस 3 (एप 3) से पहले होगी, इस चार्ट को मैं जल्दी से प्रविष्ट कर देता हूं, मुझे कैसे पता चलेगा कि वह पीछे हट जाएगी। आरएस लाइन को देखो यदि मूल्य में वृद्धि प्रतिरोध आरएस लाइन और हरे रंग की हिट तो आरएस लाइन के बाद बहुत अधिक प्रवेश एंट्री साइन बेहतर .. यहाँ मेरे चार्ट संलग्न छवियाँ (विस्तार करने के लिए क्लिक करें) यहाँ व्यापार मैं उदाहरण किया था। नीचे व्यापार खरीद जब हरे रंग की रेखा को स्पर्श करें तो मैं आरएस लाइन और टाइमिंग इंडी के लिए पहले देखूंगा एमएस 4 (महीने का समर्थन 4) जैसी आरएसएस है, इसलिए मैं उस प्रविष्टि को चुनता हूं जो कि लाइन और टीपी एस 3 (एप 3) से पहले होगी, इस चार्ट को मैं जल्दी से प्रविष्ट कर देता हूं, मुझे कैसे पता चलेगा कि वह पीछे हट जाएगी। आरएस लाइन पर आरएस लाइन को देखो और हरे रंग के हिट एआरआई लाइन के बाद आरएस लाइन के बाद बेहतर सेट करें .. यहां मेरे चार्ट में हरे रंग की रेखा दिखाई दी और मैं नीला लाइन से पहले एस 2 के बाहर निकलने के बाद व्यापार करता हूं।

No comments:

Post a Comment